شبكة واحة العلوم الثقافية
أسعدتنا زيارتك و أضاءت الدنيا بوجودك

أهلا بك فى شبكة واحة العلوم الثقافية

يسعدنا تواجدك معنا يدا بيد و قلبا بقلب

لنسبح معا فى سماء الإبداع

ننتظر دخولك الآن

के राज्य धार्मिक (Vaschestan) में आपका स्वागत है

استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي اذهب الى الأسفل

के राज्य धार्मिक (Vaschestan) में आपका स्वागत है

مُساهمة من طرف سامح عسكر في الجمعة يناير 11, 2013 1:19 pm

: Sameh Askar

सभी सभी .. यात्रियों जकड़ना बेल्ट और लैंडिंग के लिए तैयार हो जाओ .. राज्य "Vaschestan" धार्मिक .. जब विमान के Hbotkm राज्य कर्मचारियों Istqublonkm मुस्कान और गर्म बधाई حامدين जाएगा भगवान सुरक्षा और आगमन के लिए, लेकिन हर मुस्कान जिद्दी काले दिल के पीछे जा नहीं मूर्ख बनाया करते हैं आपका स्वागत है. . देश "Vaschestan" धार्मिक .. एक स्वतंत्र संप्रभु राज्य संविधान शासक और उनके समूह विपक्ष और लोगों के संविधान नहीं, संविधान है, आम कानून योग्यतम की उत्तरजीविता है, लोगों को मुख्य रूप से अच्छी और मातहती और गरीबी अज्ञानता, और रोग से पीड़ित, السائلون केवल दया और करुणा निर्णय और माफी नहीं इंतजार करता है .. प्राप्त की है, नहीं है कि वे क्या चाहते हैं पर सत्तारूढ़ समर्थकों और केवल धर्म के लिए लाभ अगर Erdawa मतपत्र बॉक्स धर्म के लिए सहारा, और अगर वे की रक्षा करने के चाहते हैं खुद को धर्म के लिए सहारा, और अगर वे करने के लिए शाप और का अपमान और की हत्या की करना चाहते विरोधियों भी .. 'वैज्ञानिकों को समझने धर्म के लिए और उनके बिना अज्ञानता और अपने लोगों को राय में उनके समझौते का सहारा नहीं है, लेकिन आप जाएँ और Tardahm केवल और मैं अपमानित किया गया था.

राज्य "Vaschestan इस दुनिया से धार्मिक पूरी तरह से शेड, के लोग, जबकि दुनिया के लोगों के लिए की कोशिश कर रहा उत्तरआधुनिकतावाद की चुनौतियों पर नजर रखने के देखने के इस गरीब लोगों को नेताओं और अज्ञानता और अवसरवादिता के बड़ों मोहित, लोगों को सबूत नहीं पता है क्योंकि बैनर एकीकरण आलस्य है किया था, उनके विरोधियों को सबूत पर खर्च वे क्यों करने में सक्षम हैं करने के लिए उन्हें पीटकर खर्च करते हैं मानना ​​है कि, कि उनके शासक चाहता था उन्हें अच्छी तरह से धता पहाड़ों न्यायाधीशों और डेटोनेटर उदारवादी और गड़गड़ाहट षड्यंत्रकारी और تلاطم फर कीमती जानवरों के लिए उनके लिए देख, वह फर पुनर्जागरण जो उसे का वादा किया "अवशेष" लहरों चला गया, जब शरीर पतह्माह इस फर डाल, Eptlhon जब भगवान के लिए Bmenzltha द्वारा उन्हें भगवान के लिए जवाब है, मूक और बधिर लोगों को चस्पां करने के लिए आदी और गुमनाम पर सभी Asir जिम्मेदार ठहराया, के लिए अंधेरे में चलना प्रकाश में चलना पसंद करती है, जिया रवि उजागर Aourath में नैतिकता कम प्रतीत होता है, लेकिन रात के अंधेरे में تنجلي बयानों पाखंड और Kalmard झबरा दर्द होता है पता चलता है अंधेरे में लोगों और उन्हें दिन के प्रकाश में हँस.

लोग पूरी तरह संबंधित का अर्थ नहीं पता है करते हैं, यह अपने बॉस के अंतर्गत आता है, इन सभी और बुराई सब उन्हें बिना अच्छाई है, जबकि दोनों अजीज और पवित्र संबंधित .. मातृभूमि अजीज कि समूहों, Aziza, और कि समूहों के रूप में उसे करने के लिए धार्मिक, संबंधित पवित्र पवित्र और अचूक के रूप में उसे करने के लिए संबंधित, अगर परेशान संतुलन गर्व और पवित्रता विस्तार संबंधित अर्थ से परेशान, जबकि अलग अर्थ मूल्यों रोग के लिए सत्ता के लोगों संचरित और फिर जल्द से जल्द अवसर पर मौत इंतजार, वे अपने भविष्य के लिए उनके विरोधियों के maliciousness और उन्हें करने के लिए जीत की तुलना में अधिक नहीं गिना हो सकता है, और आज्ञाकारिता के उन कार्य करता है खुद को खुशी मिलावटी जल्दी से साफ जल्द ही के रूप में नियमों लागू होते हैं उसकी रचना पर व्यापार करने का अधिकार है, उन्हें उनकी क्षमता के बजाय धार्मिक जागृति अर्थ के लिए शामिल सभी लोगों के अपने सोचा और दृष्टिकोण में और समर्थकों उनके समर्थकों संकुचित ... उनके समर्थकों में डाले फासीवाद प्यार और अनुमेय रक्त और लक्षण के रूप में के बारे में, जानने के मानव अंतर और कर्तव्यों नहीं क्योंकि वे कभी नहीं के रूप में उन के बीच में नहीं प्रयोग किया था, अभिसरण प्रतिस्थापित संकुचित Rohani लक्ष्य पूर्ववर्तियों समूहों और टीमों गायब हो गया है और अच्छे के लिए चला.

राज्य "Vaschestan" के लोग कानून नहीं पता है क्योंकि यह कानून है करता है .. देख के लिए मानना ​​है कि है नहीं मार्ग क्या क्योंकि इस मामले में समझ और सुरक्षित लेकिन untested, इतना शासकों उन स्वयं में निहित अर्थ रोपण करने के लिए पूछना रफ्तार बढ़ बिना, यहां तक ​​कि अगर उन्हें एक आपदा को रोकने के के लिए शुरू नहीं उचित कारण के लिए केवल बौद्धिक और ऐतिहासिक, लेकिन यह भी नैतिक, कि शासकों पर झूठ बोल रहे थे देखने के, और जाएगा यह वे क्या केवल शांति और बातचीत करना चाहते हैं के माध्यम से और है कि वैज्ञानिक अनुसंधान से पहले गंभीरता से नहीं है, अगर वे Tsmoa जो सच एकता के लिए चाहता था, और अगर वार्ताकारों उन जो विवाद में दूसरे के अधिकार में का मानना ​​था, और अगर थे वे सच्चाई के लिए देखा गंभीर वैज्ञानिक अनुसंधान उन जो सच करना चाहता था थे .. और वास्तव में कोई है जो भगवान की तरह चाहता था चाहता था, और परमेश्वर की ओर से चाहते थे अपनाई साथ कोई और नहीं एक प्यार, और लोगों को "Alvaschestana" प्यार कैसे वह नहीं समझने के करता है क्या .. यह कि संकट नीति से पहले एक संकट संस्कृति Aasadh है पर जा रहा है.




صفحتي على الفيس بوك

الحرية هي مطلب العُقلاء..ولكن من يجعل نفسه أسيراً لردود أفعال الآخرين فهو ليس حُرّاً....إصنع الهدف بنفسك ولا تنتظر عطف وشفقة الناس عليك..ولو كنت قويا ستنجح....سامح عسكر



avatar
سامح عسكر
المدير العام
المدير العام


الديانه : الاسلام
البلد : مصر
ذكر
عدد المساهمات : 13437
نقاط : 25010
السٌّمعَة : 23
العمر : 37
مثقف

http://azhar.forumegypt.net/

الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل

استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي الرجوع الى أعلى الصفحة


 
صلاحيات هذا المنتدى:
لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى