شبكة واحة العلوم الثقافية
أسعدتنا زيارتك و أضاءت الدنيا بوجودك

أهلا بك فى شبكة واحة العلوم الثقافية

يسعدنا تواجدك معنا يدا بيد و قلبا بقلب

لنسبح معا فى سماء الإبداع

ننتظر دخولك الآن

पुनर्जागरण परियोजना एक आक्रामक परियोजना है?

استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي اذهب الى الأسفل

पुनर्जागरण परियोजना एक आक्रामक परियोजना है?

مُساهمة من طرف سامح عسكر في الجمعة يناير 11, 2013 1:22 pm

: Sameh Askar

मिस्र के राष्ट्रपति, हम में से एक के लिए अराजक व्यापक मिस्र की घटनाओं के प्रकाश में की भविष्यवाणी के लिए मुश्किल कानून का उल्लंघन करती है, क्या लोगों की की उम्मीद है अगर?! .. यह जंगल का कानून है हम पर इस अध्यक्ष जो अनुमेय झूठ बोल धोखा दे, और कई के लिए लोगों को छूने तथ्यों के रूप में के बारे में करने के लिए नहीं संकोच किया था थोपना हो सकता है .. खोजने के .. नहीं की निंदा करने या कम से कम व्यवहार और लोगों की प्रतिक्रियाओं के يتعظ ऐसे एक मामले में कैसे लगता है कि करने के लिए राष्ट्रपति और उनके समूह आप छायादार और सिद्धांतों में विश्वास करते उन्हें इस कारोबार को वैधता अध्ययन, या चाहिए कि बात से पहले शब्द विचारकों समूह में संक्षिप्त है और भी मुसलमान के रूप में खुद के लिए झूठ बोला था ? नहीं काम! करते हैं .. मुझे लगता है कि वास्तव में है कि एक पर्याप्त धर्म का पालन करने के रूप में इस्लाम के रूप में एक विचार करने के लिए स्पष्ट किया जा जरूरत है, और लंबे समय के रूप में वहाँ एक स्पष्टीकरण वहाँ एक को समझने के जिस तरह से, और जब तक कोई एक तरह से समझने के करने के रूप में वहाँ है वहाँ का सिद्धांत है है के रूप में बौद्धिक, इतना मैं देखने के कि समूह एक सिद्धांत बौद्धिक का पालन करें और एक इस्लामी होना जरूरी नहीं है याद है कि वे मुसलमानों के धार्मिक हैं.

राष्ट्रपति और उनके समूह एक राजनीतिक "परियोजना पुनर्जागरण" हाल ही में प्रवक्ता इनकार कर दिया कि इस परियोजना को आर्थिक या राजनीतिक हो जाएगा समूह उभरा गया है ज्ञात परियोजना है, लेकिन - का वर्णन करके है - कि परियोजना "बौद्धिक", और यहाँ उठाया सवाल .. के रूप में परियोजना के रूप में लंबे समय के बौद्धिक एक राजनीतिक परियोजना है आर्थिक और धार्मिक विनाश बिल्कुल परियोजनाओं कम्युनिस्टों या नाजियों और वे जो इस परियोजना में इसी तरह की परियोजनाओं है दूसरों के रूप में, राजनीतिक काम एक प्रशासनिक 1 उदाहरण है, और प्रबंधन करने के लिए करने के लिए राजनीतिक कार्रवाई की अवधारणाओं पट्टी और किसी भी इसी तरह से हटा दिया लगता है की जरूरत है भ्रम को नेतृत्व, और हो सकता है के रूप में इस परियोजना Fikri के रूप में लंबे समय स्वाभाविक राजनीतिक है प्रबंधन और विपठ्ठन अवधारणाओं की भावना की निर्भरता, यहां तक ​​कि अगर हम करने के लिए पर नजर रखने के कैसे बौद्धिक पहलू से समूह के उद्भव हमें पत्रिका के याद दिलाना के लिए "शकुन" कैसे धार्मिक और राजनीतिक ... और दोहराया صحيفتهم "स्वतंत्रता और न्याय" में एक स्पर्श चैनलों के साथ "शकुन" अनुभव के दो काम करता है के बीच किसी भी जुदाई की अस्वीकृति के लिए पत्रिका के मुखपत्र थे की कोशिश की उपग्रह स्लाइड्स निरक्षरता के साथ संवाद करने के लिए ... तो सोच नहीं बदल गया है की अनुमति दी.

अगर मसौदा पुनर्जागरण धार्मिक और राजनीतिक के दो काम करता है, और इस परियोजना के बाहर अवधारणाओं सबक हैं के लिए जागरूकता जुटाने के और मंच के साथ निपटने के गठबंधन करना है, इन अवधारणाओं नहीं रह शेख संसदीय 1942 चुनावों और उनसे सीखा सबक के "अल - बन्ना हसन" की वापसी के लिए संबंधित .. लेकिन परे चला जाता है एक राजनीतिक इकाई और धार्मिक बनाने समूह "न्यायशास्त्र चरण" की तारीख और मुद्दा नहीं रह चिंता Bjdlah "धर्म और राजनीति है की तुलना में अधिक कैसे इस विलय लागू होते हैं के लिए व्यस्त .. हमें लौटने के जाएगा कि नई देखो कि" इस्लामी खलीफा ", जो समूह द्वारा में अपनी स्थापना के दौरान और अब तक शुरुआत की के सिद्धांत पर काम, और कैसे विलय इस संघर्ष या संघर्ष के डर से इस सिद्धांत Stsawq, खासकर के बाद से कई अन्य इस्लामी समूहों और विभिन्न पाठ्यक्रम और विधियों के द्वारा अपनाई गई इस सिद्धांत ब्रदरहुड बदलने के लिए ..

अंत में हम एक संयुक्त उद्यम लड़ाइयों चुनाव में मुस्लिम ब्रदरहुड के लिए इन समूहों के समर्थन में सुविधाओं के लिए लग रहा था ताकि इस सपने तक पहुँचने के देखने के, लेकिन जाएगा मुझे लगता है कि है कि सामूहिक मन ब्रदरहुड एक साथी विशेष रूप से शक्ति के समय में "को ठेस पहुंचाने 'के लिए, संभवतः उनकी कमजोरी में उन लोगों के साथ एकजुट हो जाएं सुरक्षित नहीं है - ब्याज - लेकिन यह मेरे लिए लग रहा था कि जमा दशकों के दौरान मुस्लिम ब्रदरहुड से पीड़ित उत्पीड़न प्रेरित बदला आ .. इस अर्थ में कि बदला लेने वाला दुनिया नहीं देखने के लेकिन खुद करता जाएगा, और हर कोई षड्यंत्रकारी खलनायक Asthoudara शारीरिक और स्मृति में दर्द मनोवैज्ञानिक दृश्यों, इतना मैं लगता है कि नोड "षड्यंत्र" कि मुस्लिम ब्रदरहुड और उनके अध्यक्ष मारा गया है तो ग्लेन में हाल ही में दिखाई दिया रोग "न्युरोसिस", जो हम में से अतिशयोक्तिपूर्ण संदेह और फुसफुसाते हुए की स्थिति बाध्यकारी लिए स्वयं और आक्रामक में इकाई में वृद्धि के साथ समानांतर में मूल्यांकन कमी की अनदेखी कारण एक को प्रभावित करता है के उत्पादों क्या कर रहे हैं .. मैं एक आँख की झपकी नहीं पर शक है कि ब्रदरहुड अब वे अपनी यात्रा अधिक, समय आक्रामक में हैं करते हैं, और कि समुदाय और मीडिया की स्थिति अगर वे चालीसवें वर्ष में उन्हें उनके अपराधों को दोहराने के लिए अनुमति देते हैं कि वे उन्हें सोच के बिना.




صفحتي على الفيس بوك

الحرية هي مطلب العُقلاء..ولكن من يجعل نفسه أسيراً لردود أفعال الآخرين فهو ليس حُرّاً....إصنع الهدف بنفسك ولا تنتظر عطف وشفقة الناس عليك..ولو كنت قويا ستنجح....سامح عسكر



avatar
سامح عسكر
المدير العام
المدير العام


الديانه : الاسلام
البلد : مصر
ذكر
عدد المساهمات : 13437
نقاط : 25008
السٌّمعَة : 23
العمر : 37
مثقف

http://azhar.forumegypt.net/

الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل

استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي الرجوع الى أعلى الصفحة


 
صلاحيات هذا المنتدى:
لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى